घर में नहीं था कोई जब निकला सांप, लड़की ने खिलौना समझ पकड़ा… फिर जो हुआ देख आपके आँखों में भी पानी आ जायेगा

 सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो शेर होते रहते हैं जिन्हें देखकर कुछ जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा रोंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो देख कर के तो हर किसी के होश ही उड़ जाते हैं मैसेज सांप का नाम था अपने सुनाइए सांपों के नाम से इंसान डर जाता है लेकिन कुछ लोग जरा इन से हटकर होते हैं क्योंकि सांपों के साथ फ्रेंडली भी है वह करते हैं आज के इस वीडियो में भी आपको देखने को कुछ ऐसा ही मिलेगा जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सांप के साथ ही दोस्ती

देख सकते हैं कि वीडियो के स्टार्टिंग एक कारपेट पर एक छोटी बच्ची बैठी है जिसे देख और उसके पास एक सांप है दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हो और दोनों की दोस्ती काफी सालों से है ,आप देख सकते हैं की यह छोटी सी बच्ची उस सांप को बार बार छूने की कोशिश कर रही है लेकिन उस सांप को छूते हुए उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा ना ही उसके चेहरे पर कोई डर के भाव नजर आ रहे हैं। निडर होकर उस पर सांप की पूंछ पकड़े हुए उसके साथ खेलती हुई नजर आ रही है।


वीडियो हुआ वायरल



सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम स्नेक वर्ल्ड पर पोस्ट किया गया इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है और केवल कुछ ही घंटों में इसे काफी लोगों ने पसंद भी किया है और कॉमेंट्स सेक्शन में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आए। वायरल वीडियो में लड़की की बहादुरी देखकर लोग उसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं लोगों ने उसकी तारीफों के पुल बांध दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ