बन्दर बना हलवाई बनाई गजब की मिठाई, वीडियो हुआ वायरल

 सोशल मीडिया पर जानवरों से संबंधित हम कई वीडियो देखते रहते हैं।। जिसमें बंदर का नाम प्रमुख है। बंदर के वीडियो अक्सर काफी ज्यादा हंसी मजाक वाले होते हैं। वह हमेशा दूसरों को तंग करता ही नजर आता है। कभी भी जिम्मेदार के रूप में नहीं नजर आता परंतु अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बन्दर बना हलवाई और सब जिम्मेदार तरीके से मिठाई बनाते हुए दिखाया गया है।



बन्दर बना हलवाई बनाई शकरकंद की गजब मिठाई

इस वीडियो में एक बंदर को एकदम इंसानों की तरह कार्य करते हुए दिखाया गया है।। जैसे सुबह होने पर एक गृहणी अलार्म लगा कर जगती है और उसके बाद कुछ नाश्ते की व्यवस्था करती है। ऐसा ही इस बंदर को दिखाया गया है वह भी अलार्म से बजने पर ठीक 7:00 बजे जगता है और किचन में जाकर नाश्ते की तैयारी करता है। वह नाश्ते में शकरकंद का एक आइटम बनाना चाहता है इसके लिए सबसे पहले वह शकरकंद लाता है उसे धोता है सिर्फ कुकर में डालकर उबालता है और उसके बाद छीलकर खाता है।

इस प्यारे से वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Funny Animal ABU पर जाना होगा। इस वीडियो को अभी तक एक दशमलव 900000 लोगों ने देखावीडियो को अभी तक 1.9 लाख लोगों ने देखा। वही 1.6 हजार लोगों ने पसंद भी किया । इसी के साथ काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” अब वह तो सच में बहुत ही स्मार्ट और काबिल हो, तुम्हारी मम्मी ने तुम्हें बहुत अच्छे से सिखाया है कि जब तुम्हें भूख लगे तो तुम्हें शकरकंद का कैसे यूज़ करना चाहिए ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” स्मार्ट ” वही काफी यूजर्स में इस बंदर के समझदारी के लिए ताली वाला इमोजी भी सेंड किया


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ