देसी भाभियों ने भोजपुरी गाने पर डांस कर अपने लटके झटकों से लोगों को बनाया दीवाना… लोग बोले कोई नहीं टक्कर में

 आज कल सोशल मीडिया पर देसी भाभियों से रिलेटेड डांस वीडियोस काफी तेजी से वायरल होते हैं सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस सबसे अधिक वायरल भी होते हैं और लोग इन्हें देखना भी पसंद करते हैं अगर बात की जाए देसी भाभियों की तो इनके तो लटके झटके कमाल के होते हैं कि यह अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है आज के इस श्रंखला में आपको आज के इस वीडियो में दो देसी भाभियों का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा जिसे देखकर आप भी कहेंगे वह भाभी वाह! तो आइए दिखाते हैं वीडियो…………….


देसी भाभियों ने भोजपुरी गाने पर लचकाई जबरदस्त कमर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो देसी भाभियां किसी भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है जहां एक ग्रीन साड़ी में और वही एक भाभी ने रेड कलर की साड़ी पहन कर जबरदस्त डांस किया है ग्रीन साड़ी वाली भाभी के तो लटके झटके इतने कमाल के थे कि इन्होंने अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया इनकी कमर की लचक देखते बन रही थी, इन दोनों भाभियों ने अपनी कातिलाना अदाओं से पूरी महफिल ही लूट ली,और लोगों के दिलों में अपने डांस से एक खास जगह बना ली लोग इनका डांस देख इन के फैन हो गए। इनके कमर के मूव्स और इनके हाथ के मूव्स इतने कमाल के थे कि लोग लोग इनके डांस को देखते रह गए लोगों की नजरें इन से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी।


वायरल हो रहा वीडियो

देसी भाभियों का इतना कमाल का और जबरदस्त एनर्जेटिक डांस देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो गए लोग इनके इनके डांस के दीवाने हो गए और लोग इनका डांस देखकर अपना जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो @Santosh Durga Turiya नामक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट है जिस पर अब तक 78k व्यूज़ और लाइक्स हो चुके हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ