बन्दर ने किया पतली कमरिया पर ऐसा तगड़ा डांस…. देख आपसे भी रहा नहीं जायेगा

 आजकल सोशल मीडिया पर वायरल गाने पर डांस रील्स बनाने का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ता ही जा रहा है और यह सिर्फ इंसानों में ही नहीं,बल्कि जानवरों में भी डांस का क्रेज बढ़ रहा है,आज के वायरल वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा की सिर्फ इंसानों में ही डांस का क्रेज नहीं बल्कि डांस करने का क्रेज जानवरों में भी बढ़ रहा है जहां आप देख सकते हैं कि यह बंदर कैसे आजकल के वायरल गाने पर डांस करता नजर आ रहा है।

बंदर ने किया पतली कमरिया पर डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बंदर एक स्टूल पर खड़े होकर कमर में रिंग डाले हुए अपनी कमर को ट्विस्ट करते हुए कमर लचका रहा है,जहां बैकग्राउंड में आजकल सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग गानों में से एक भोजपुरी सॉन्ग पतली कमरिया सॉन्ग चल रहा है,और वहीं दूसरे बंदर हाय हाय करते हुए इस गाने के आगे के बोल को पूरा करते नजर आ रहे हैं। लोग बंदर के इस पतली कमरिया वायरल डांस को काफी एंजॉय करते हुए देखे जा रहे हैं लोगों को बंदर का यह डांस और वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वायरल वीडियो का सच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बंदर का यह डांस वीडियो और उनके आगे के बोल सिर्फ इस बैकग्राउंड में चल रहे गाने, और किसी और सोर्स से लिए गए इस वीडियो को आपस में मिक्स कराकर इसे एडिट कर के एक शॉर्ट वीडियो तैयार किया गया है,जिसे देख लोगों में इल्यूजन क्रिएट हो रहा है कि यह बंदर इस गाने पर डांस कर रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो किसी चिड़ियाघर का है बंदर का यह डांस वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स पर पोस्ट है जिस पर अब तक 107k व्यूज एंड लाइक्स आ चुके हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ