Viral Video: शेरों ने मिलकर भैंस पर किया हमला, फिर आ गई भैंसों की सेना, फिर हुआ……..

 दोस्तों जैसा कि हम सबको पता ही है कि जंगल में रहने वाले जंगली जानवर, जंगल में रहने वाले और जानवरों पर हमला कर कर उन्हें मार कर अपना पेट भरते हैं।कई बार इनकी ऐसी हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है,जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती हैं।

बहुत सारी वीडियोस को

लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स ऐसी वीडियोस देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।जिस कारण ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है।एक ऐसे ही जानवरों की वायरल वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

इस वीडियो में एक जंगल के माहौल को दिखाया जाता है।जहां पर एक भैंसों का झुंड बड़े आराम से घास खा रहा होता है। इनके पास में से गुजर रहे शेरों के एक झुंड की नजर इन पर पड़ जाती हैं।वह अपना शिकार ढूंढते-ढूंढते इनके पास पहुंच जाते हैं और इन पर हमला करने की कोशिश करते हैं।एक भैंस अपने छोटे से बच्चे को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लग जाती हैं।


इनमें से दो शेर एक भैंस पर हमला कर देते हैं और उसे बुरी तरह जख्मी कर कर खींच कर अपने साथ ले जाते हैं।जब यह सभी भैंस इधर-उधर भाग रही होती है।तब इनका एक छोटा सा बच्चा ,एक शेर के हाथ लग जाता है



और वह इससे बुरी तरह जख्मी कर देता है और फिर दो-तीन शेर आकै इस छोटे से भैंस के बच्चे को बड़ी बेरहमी से नोच-नोच कर खाने लग जाते हैं।यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।इसके बारे में और जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ