थमने का नाम नहीं ले रही आमिर खान की बेटी की बोल्डनेस, पूल में कोजी होने के बाद अब बॉयफ्रेंड संग बेडरूम में पार कर दी हदें

 सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं.

इरा खान अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से इरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. इरा खान ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है.


डेट नाइट की बोल्ड तस्वीर



सामने आई इस तस्वीर में इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे बाथरोब में दिखाई दे रहे हैं. बेडरूम में दोनों का ये कोजी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा मैचिंग रोब्स, डेट नाइट. इसके साथ ही उन्होंने नूपुर को टैग भी किया है. सोशल मीडिया पर इस कपल की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और नेटिजंस इरा के इस बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहे हैं.



इससे पहले इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा बरपाया हुआ था. बर्थडे के मौके पर इरा खान बिकिनी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन और पूल पार्टी करती दिखाई दी थीं.


बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं इरा

बता दें कि इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. इसके साथ ही इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट को लेकर भी छाई रहती हैं. इरा का सोशल मीडिया देखें को पूरा का पूरा उनके हॉट तस्वीरों और वीडियो से गुलजार है.



इरा के बॉलीवुड डेब्यू के कयास


इरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जाते हैं. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि इरा रियल लाइफ में ग्लैमर के मामले में बलीवुड हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर देती हैं.



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ