घर में घुसे तेंदुआ को पकड़ने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़…. मगर हुआ उल्टा

 ,आमतौर पर तेंदुआ पहाड़ी क्षेत्रों में जंगलों के आसपास वाले क्षेत्रों में पाया जाने वाला एक जंगली मांसाहारी जानवर है जो कि देखने में बिल्कुल जीता जाता लेकिन चीते से थोड़ा छोटा और चीते के अनुवांशिक गुणों से भरा या भी चीते की ही प्रजाति का एक खतरनाक और तेज धावक जानवर है, अक्सर करके पहाड़ी क्षेत्रों के आसपास वाले घरों में अपने शिकार की तलाश में या लोगों के घरों तक पहुंच जाता है इसका एक जीवंत उदाहरण आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जहां यह नेपाल की राजधानी काठमांडू में भी कुछ दिन पहले किसी शख्स के घर पहुंच कर वहां के लोगों का जीना दुश्वार कर रखा था। आइए दिखाते हैं वीडियो…..

काठमांडू में एक घर में पहुंचा तेंदुआ

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेपाल की राजधानी काठमांडू में हजारों लोगों की भीड़ आसपास जमा है और लोगों की भीड़ किसी तेंदुए के बारे में आपस में स्थानीय भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं दरअसल वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि एक घर में एक तेंदुआ घुस गया है जो कि लोगों के डर की वजह से भयभीत होकर इधर-उधर घूमता हुआ नजर आ रहा है, स्थानीय लोगों ने वन विभाग एवं एनिमल रेस्क्यू टीम को कॉल करके बुलाया है जो उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इतनी भीड़ देखकर के तेंदुआ भी गुस्से में आ गए हैं जिस वजह से वह लोगों पर अपना गुस्सा निकलता नजर आ रहा है।


वन विभाग और एनिमल रेस्क्यू टीम ने मिलकर किया रेस्क्यू

काफी कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस की मदद से वन विभाग और एनिमल रेस्क्यू टीम ने मिल कर उसे वहां से रेस्क्यू करके बाहर निकाला और उसे अपने साथ ले गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो @Wildfilmsindia नामक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट है जिस पर अब तक 9 करोड़ से अधिक व्यूज और लाइक्स हो चुके हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ